Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दो आईपीएल मैच होंगे

                                5 और 9 मई को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दो मैच होंगे

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

इस बार आईपीएल के दो मुकाबले क्रिकेट धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाएंगे। धर्मशाला को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के दूसरे चरण के शेड्यूल में दो मैच मिले हैं। पंजाब किंग्स इलेवन की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रायल चैलेंजर बंगलूरु से खेलेगी। 


विशेष बात यह है कि इस बार पिछले साल पंजाब से खेलने वाली टीमें भी अलग होंगी। 5 मई को, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से पहला मुकाबला होगा। जबकि 9 मई को पंजाब राॅयल चैलेंजर बंगलूरु से खेलेगा। 5 मई को शाम साढ़े तीन बजे पहला खेल होगा। 


9 मई का मैच रात साढ़े सात बजे शुरू होगा। धर्मशाला को आईपीएल के दो मैच मिलने से राज्य के क्रिकेट प्रशंसकों में उत्साह है। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि टेस्ट मैच के बाद अब मई में धर्मशाला में आईपीएल के दो मैच होना गौरव की बात है। पांच और नौ मई को खेले जाएंगे। एचपीसीए ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 


हिमाचल प्रदेश के चार क्रिकेटरों को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के अंडर-19 अभ्यास में भेजा गया है। यह खिलाड़ी 26 अप्रैल से 22 मई तक देश भर में अंडर-19 कैंप में भाग लेंगे। मंडी से आने वाले सचिन शर्मा टीम-बी के साथ गुजरात के नडियाद में भाग लेंगे। 


पुडुचेरी के लिए चंबा के साहिल शर्मा कैंप में टीम-सी, मोहाली के लिए सिरमौर के अक्षित कंवर कैंप में टीम-ई और कांगड़ा के उज्ज्वल शर्मा कैंप में टीम-एफ भाग लेंगे। धर्मशाला स्टेडियम में फिटनेस पूरी करने के बाद ही यह खिलाड़ी अभ्यास में भाग लेंगे। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि चार खिलाड़ियों का चयन एनसीए के अंडर-19 कैम्पों में हुआ है। सभी खिलाड़ियों को कैंप से पहले धर्मशाला में फिटनेस अभ्यास कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख