Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल दिवस परेड की तैयारियाँ, पुलिस का फुल ड्रेस रिहर्सल, 14 टुकड़ियां लेंगी भाग

हिमाचल दिवस परेड की तैयारियां पूरी, पुलिस ने पूरी तरह से ड्रेस्ड रिहर्सल की, इस बार 14 टुकड़ियां भाग लेंगी

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट

15 अप्रैल को राजधानी शिमला के रिज मैदान पर हिमाचल दिवस 2024 का राज्यस्तरीय कार्यक्रम मनाया जाएगा। बतौर मुख्यातिथि, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कार्यक्रम में भाग लेंगे। 


पुलिस हिमाचल दिवस परेड के लिए तैयार है। शनिवार को पुलिस ने पूरी तरह से ड्रेसेड परेड की रिहर्सल की। इस दौरान विभिन्न पुलिस बलों ने अभ्यास किया। इस बार परेड में पुलिस, होमगार्ड और एनएसएस की 14 टुकड़ियां शामिल होंगी। 


पुलिस और होम गार्ड बैंड सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम काफी आकर्षण का केंद्र रहेंगे। दूसरे राज्यों की टुकड़ियां इस बार परेड में हिस्सा नहीं लेंगी क्योंकि आचार संहिता लागू है। कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों के सांस्कृतिक दल संस्कृति का प्रदर्शन करेंगे, साथ ही पुलिस परेड भी होगी। 


पुलिस जवानों की परेड, जो रिज मैदान पर चल रही है, पर्यटकों का आकर्षण बनी हुई है। रिज मैदान में हिमाचल दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम के लिए परेड की रिहर्सल चल रही है, एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया। पुलिस ने सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाया है। उन्हें शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने में शिमला पुलिस का साथ देने की अपील की है।


Post a Comment

0 Comments

रैली में प्रत्याशी का पोस्टर भी पड़ेगा भारी