Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो बरामद

                                            एचआरटीसी की वोल्वो बस से भुक्की बरामद, चालक गिरफ्तार

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

दिल्ली से लौट रही एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो (भुक्की) बरामद की है। भुक्की की बरामदगी के बाद पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान मनोज कुमार उर्फ संजू निवासी हवानी डाकघर रोपड़ी तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है।जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक वोल्वो बस में नशे की खेप आ रही है।


 
इस पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और फतेहपुर में एएसआई बलबीर के नेतृत्व में नाका लगाया। सुबह करीब 9:00 बजे दिल्ली से सरकाघाट आ रही बस को फतेहपुर में नाके पर रोका और तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने चालक की सीट के नीचे से 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो (भुक्की) बरामद की।जैसे ही पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार किया, तुरंत कंडक्टर कृष्ण चंद ने इसकी सूचना शिमला हेड ऑफिस में दे दी कि ड्राइवर के पास से 8.234 किलो ग्राम भुक्की बरामद की गई है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर कंडक्टर को छोड़ दिया, जबकि बस को इंपाउंड कर लिया। 

वोल्वो बस के टेक्निकल इंजीनियर अमित ने बताया कि पुलिस की ओर से इंपाउंड की गई बस को छुड़वाने के लिए सोमवार को शिमला से एचआरटीसी के इंस्पेक्टर भेजे जाएंग।उन्होंने बताया कि विभाग के इंस्पेक्टर भी समय-समय पर बसों की जांच करते हैं, लेकिन इस तरह की घटना निंदनीय है। विभाग की ओर से भी उक्त चालक पर कार्रवाई की जाएगी। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सरकाघाट ने बताया कि भुक्की के साथ पकड़े ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।






Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां