Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बयान से गरमाया सियासी माहौल, प्रत्याशियों में छिड़ी जुबानी जंग

                                                       प्रदेश में गोमांस खाने वाले लड़ रहे चुनाव

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रणौत और पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। विक्रमादित्य सिंह ने एक पुराने ट्वीट पर निशाना साधा है। इस ट्वीट में गोमांस को लेकर टिप्पणी की गई थी। इस टिप्पणी के बाद कंगना रणौत की मुश्किलें काफी बढ़ गई और उन्हें न्यायिक प्रक्रिया का भी सामना करना पड़ा था। 

अब विक्रमादित्य सिंह ने कंगना का नाम लिए बिना कहा है कि हिमाचल देवी-देवताओं का पवित्र स्थल है। यह देवभूमि है और यहां से गोमांस का सेवन करने वाले चुनाव लड़े तो यह हमारी संस्कृति के लिए चिंता का विषय है। ऐसे लोगों का राजनीति से कोई सरोकार नहीं हैं। माना जा रहा है विक्रमादित्य सिंह की यह टिप्पणी ट्वीट को निशाना बनाते हुए की गई है।भाजपा प्रत्याशी कंगना ने भी मंडी में प्रचार के दौरान विक्रमादित्य सिंह के मंडी से न होने की बात कही थी। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र से विक्रमादित्य सिंह के चुनाव में उतरने की चर्चा भी शुरू हो गई है। 

प्रतिभा सिंह चुनाव से पीछे हटती हैं, तो कांग्रेस हाईकमान विक्रमादित्य सिंह को मंडी से मैदान में उतार सकता है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित होने से पहले ही दोनों अब एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं।क्या मंडी में अपना घर बनाएंगे विक्रमादित्य सिंह। बीते दिनों प्रचार के दौरान कंगना रणौत ने विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह खुद रामपुर से हैं। क्या वह मंडी में अपना घर बनाएंगे। कंगना ने कहा मेरा तो मंडी और मनाली में भी अपना घर है। 




Post a Comment

0 Comments