Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क फोरलेन से जुड़ेगी सुंदरनगर-कपाही-लेदा

                                        सुंदरनगर-कपाही-लेदा राजमार्ग फोरलेन से जुड़ेगा

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट 

सुंदरनगर-कपाही-लेदा सड़क को सुंदरनगर बाईपास पर एक फोरलेन से जोड़ा जाएगा। एनएचएआई प्रबंधन ने ग्रामीणों की मांग समझी है। एनएचएआई द्वारा लंबे समय से संघर्ष कर रहे ग्रामीणों की मांग सुनने से क्षेत्र में उत्साह है। इस निर्णय से लगभग एक दर्जन पंचायतों को आवागमन की सुविधा मिलेगी। 




बता दें कि सोमवार को ग्रामीणों ने एक दिन का समय देकर कार्रवाई नहीं करने पर सड़क पर उतरने की धमकी दी। एनएचएआई और प्रशासन ने फिर बुधवार को मौका पर पहुंचकर एकत्रित लोगों से मिलकर उनकी मांगों को सुन लिया। विधायक राकेश जम्वाल और पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर भी मौका पर पहुंचे और ग्रामीणों की मांग का समर्थन करते हुए अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र समाधान की मांग की। 

एनएचएआई प्रबंधन ने कहा है कि सुंदरनगर-कपाही-लेदा सड़क को सुंदरनगर बाईपास पर फोरलेन से जोड़ा जाएगा, ग्रामीणों की जायज मांग को देखते हुए। एनएचएआई के प्रोजेक्ट हेड दीपेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की आवश्यकताओं को पूरा किया गया है। उपयुक्त स्थान पर सड़क को फोरलेन से जोड़ा जाएगा, नियमों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए। प्रोजेक्ट इंजीनियर अमित ठाकुर भी इस अवसर पर खास उपस्थित रहे।








 

Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख