Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में कार चोरी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

                                 आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस अदालत से रिमांड भी ले सकती है

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 टाहलीवाल गढ़शंकर मार्ग पर स्थित गांव बट्ट कलां की खुशहाल वर्कशॉप से चोरी हुई कार के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पंजाब की विभिन्न जगह दबिश देकर गिरफ्तार किया है। गाड़ी दो दिसंबर 2023 को वर्कशॉप से चोरी हुई थी। मुख्य आरोपी गुरमीत सिंह निवासी लुधियाना, हिमांशु हरि निवासी लुधियाना और तरंजीत सिंह निवासी नवांशहर हैं।


 
सभी आरोपियों को 29 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया। इनको ऊना की अदालत में पेश किया जाएगा। मामले में आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस अदालत से रिमांड भी ले सकती है।वर्कशॉप के मालिक रघुवीर सिंह का कहना है कि उनकी वर्कशॉप में घटी इस घटना से उनको लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि चोरों की ओर से चुराई गई गाड़ी की हालत बेहद खराब हो चुकी है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया लंबे समय से पुलिस को आरोपियों की तलाश थी जिन्हें सोमवार को पंजाब के लुधियाना और नवांशहर से काबू कर लिया गया। उन्होंने इस सफलता के लिए टाहलीवाल पुलिस को बधाई दी।




https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां