Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नंगल फ्लाईओवर पर तीन गाड़ियां आपस में टकराई

                                       टिपर चालक से ब्रेक न लगने के कारण पिकअप को लगी टक्कर 

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

नंगल फ्लाईओवर पर तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार नंगल फ्लाईओवर के निकट गाड़ियों की लंबी कतार लगी होने के कारण बद्दी से ऊना जा रही हिमाचल पथ परिवहन की बस धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही थी। 

इस बस से पीछे महिंद्रा पिक भी धीमी रफ्तार में चली हुई थी। इस दौरान पीछे से आ रहे टिपर चालक से ब्रेक न लगने के कारण पिकअप को टक्कर मार दी। इससे पिकअप आगे जा रही बस से जा टकराई। इस हादसे में पिकअप गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है। पिकअप में बैठे युवक गुलफाम के सिर पर चोट आई है। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल नंगल पहुंचाया गया। पिकअप चालक आरिफ की मानें तो वह सुंदरनगर से संतोषगढ़ जा रहे थे।

https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

 इस दौरान नंगल फ्लाईओवर पर एक टिपर ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे के उपरांत नंगल-श्री आंनदपुर मुख्य मार्ग के दोनों तरफ जाम लग गया। थाना प्रभारी नंगल सब इंसपेक्टर हरदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। कहा कि नंगल जवाहर मार्केट से लेकर फ्लाईओवर तक चौपहिया वाहनों के लिए गति सीमा तय कर इस मार्ग पर फ्लैक्स लगाएं जाएंगे।




Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख