Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बंद कमरे में सीएम ने प्रत्येक दावेदार से मुलाकात की

         सीएम ने बंद कमरे में प्रत्येक दावेदार से मुलाकात की और जोन प्रभारियों से भी बातचीत की

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सेरा विश्राम गृह में देर शाम तक बड़सर विधानसभा क्षेत्र के टिकार्थियों और पार्टी पदाधिकारियों से बैठक की। मुख्यमंत्री ने टिकट के दावेदारों और क्षेत्र प्रभारियों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की, जो करीब डेढ़ घंटे चली। 


इस दौरान बड़सर कांग्रेस प्रभारी कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी सहित पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। सीएम सुक्खू ने बैठक में सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से प्रत्याशी के चयन पर चर्चा की है। बड़सर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के टिकट के लिए 18 लोगों ने आवेदन किया है। 


बैठक में बड़सर विधानसभा क्षेत्र के 112 बूथों से 10 जोन के प्रभारी उपस्थित थे। जोन प्रभारियों से क्षेत्र की रिपोर्ट प्राप्त की गई है। मुख्यमंत्री ने इस दो घंटे की बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को चुनावी सुझाव भी दिए। कांग्रेस ने हाल ही में बड़सर के 112 बूथ में 10 जोन प्रभारी नियुक्त किए हैं। 


इसलिए, इन प्रभारियों की सीएम से पहली बैठक हुई है। बड़सर कांग्रेस के प्रभारी कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पर्यवेक्षक अनीष अहमद और जिला कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों की मौजूदगी में बैठक के बाद पार्टी टिकट के शार्टलिस्ट दावेदारों के पैनल पर चर्चा हुई है। 


इस दौरान सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को लेकर भी चर्चा हुई है। हमीरपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुमन भारती, बड़सर ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष संजय शर्मा और अन्य कई पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे। बड़सर विस क्षेत्र में पांच नाम सूचीबद्ध हैं। सुजानपुर में कोई प्रत्याशी पैनल नहीं बनाया गया है। पार्टी ने कोई पैनल शार्टलिस्ट नहीं बनाया है, लेकिन 16 नेताओं ने टिकट के लिए आवेदन किया है। 


मुख्यमंत्री सुक्खू ने वरिष्ठ अधिकारियों से पैनल में चुने गए नामों पर चर्चा की है। विधानसभा उपचुनावों के संभावित प्रत्याशियों की सूची लेकर सीएम बुधवार को दिल्ली रवाना होंगे। कांग्रेस हाईकमान ने अनीष अहमद को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का कांग्रेस प्रभारी नियुक्त किया है। मंगलवार को वह नादौन आए। इस दौरान वह दिनभर सीएम के साथ रहता था। वह देर शाम बड़सर कांग्रेस की बैठक में भी उपस्थित रहे। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम पर भी बंद कमरे में चर्चा हुई है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां