Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला मैच के टिकट ऑनलाइन बिक्री शुरू, आधे घंटे में सभी टिकट बिक्री खत्म

                धर्मशाला में खेलने वाले मैच के टिकट ऑनलाइन बेचे गए और आधे घंटे में खत्म हो गए

धर्मशाला, ब्यूरो रिपोर्ट 

पांच मई को धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले दो आईपीएल मैचों के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। दस हजार रुपये और 7500 रुपये के टिकट मंगलवार को शाम छह बजे बिक्री के लिए उपलब्ध थे। वेबसाइट पर आधे घंटे में सभी टिकट बेचे गए। 


जबकि थोड़ी देर बाद 7500 रुपये के कमिंग सून टिकट भी मिलने लगे। मंगलवार को शाम को अन्य टिकटों की बिक्री नहीं शुरू हुई है। अन्य स्थानों के टिकट पहले से ही बेचे गए थे। क्रिकेट प्रशंसकों को भी संदेह हो गया कि क्या वे धर्मशाला में खेलने वाले आईपीएल मैच के टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं या नहीं। 


क्रिकेट प्रेमियों को इस बार आईपीएल खेलों को देखने के लिए टिकटों पर अधिक खर्च होगा। पेटीएम इंसाइडर पर इस बार सबसे सस्ता टिकट 1500 रुपये और 2000 रुपये का दिख रहा है, लेकिन सोल्ड आउट भी दिखा रहा है. पिछले वर्ष हुए मैचों में सबसे सस्ता टिकट 750 रुपये का था। 


टिकटों का मूल्य इस बार 1500 रुपये से शुरू हो रहा है। वहीं, सबसे महंगा टिकट 30  हजार रुपये का होगा। पंजाब किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी ने नौ मई को रॉयल चैलेंजर बंगलुरू से खेलने वाले मैच के टिकटों की बिक्री नहीं शुरू की है।




 एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि आईपीएल मैचों के टिकटों का मूल्य निर्धारित करना और उन्हें ऑनलाइन बेचना केवल फ्रेंचाइजी का अधिकार है। एचपीसीए इसमें शामिल नहीं रहता है। क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला मैचों में बहुत उत्साहित होते हैं। स्टेडियम में मैचों की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। 


 

Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख