Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डीसी का राफ्टिंग से मतदान का संदेश

                                                डीसी ने मतदान संदेश को राफ्टिंग किया

कुल्लू, ब्यूरो रिपोर्ट

स्वीप कार्यक्रम के तहत कुल्लू का युथ-चलेगा बूथ कार्यक्रम जिले के रिवर राफ्टिंग केंद्र बबेली में आयोजित किया गया था। विशेष रूप से उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कुल्लू तोरुल एस रवीश ने इसमें भाग लिया। 


उपायुक्त और स्वीप टीम ने बैनर और प्ले कार्ड की मदद से कार्यक्रम में ब्यास की लहरों में राफ्टिंग करते हुए चुनाव में मतदान करने का संदेश दिया। बबेली में आयोजित कार्यक्रम में उपायुक्त कुल्लू ने पर्यटकों, युवाओं, राफ्टिंग ऑपरेटरों और गाइडों को मतदान करने का महत्व बताया। 


उनका कहना था कि लोकतंत्र की मजबूती और पारदर्शिता के लिए मतदान आवश्यक है। उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में हर किसी से मतदान करने की अपील की। जिला स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी डॉ. लाल सिंह ने बताया कि जिले में मतदाता जागरूकता के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 


उनका कहना था कि विशेष रूप से युवा लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। स्पेप टीम के सदस्य श्याम लाल हांडा ने बताया कि बबेली में कुल्लू यूथ-चलेगा बूथ कार्यक्रम जिला प्रशासन, पर्यटन विभाग और राफ्टिंग एसोसिएशन की मदद से आयोजित किया गया है। इसमें युवा लोगों को मतदान करने की प्रेरणा दी गई। 


Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे