Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिजली बंद होने के कारण लोग परेशान

                                            अपर मैंझा और बगौड़ा में 13 घंटे बिजली बंद, लोग परेशान

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

उपमंडल पालमपुर के अपर मैंझा और बगौड़ा इलाके में मंगलवार शाम बिजली जाने से इलाके के लोग करीब 13 घंटे बिना बिजली अंधेरे में रहे। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बिजली मंगलवारी करीब सात बजे चली गई थी जो बुधवार सुबह आठ बजे तक बहाल हुई। इससे अपर मैंझा गांव का आधा इलाका और बगौड़ा इलाके के लोगों अंधेरे में रहना पड़ा।विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।


 
बिजली बंद होने का कारण जीआई वायर का टूटना बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जब बिजली बोर्ड हर हफ्ते बिजली के मरम्मत कार्य के लिए एक दिन बिजली बंद करता है तो यह तारों का टूटना और अन्य कारण नहीं होने चाहिए। इससे लगता है कि बिजली कार्य का मरम्मत कार्य ही ठीक नहीं हो पाता है। लोगों को हर तीसरे से चौथे दिन बिजली की समस्या का सामना करना पड़ता है।

स्थानीय निवासी पिंकु कुमार, रविंद्र राणा, राजेंद्र कुमार, उत्तम गोस्वामी, संतोष कुमार, चतर सिंह और अंकु राणा समेत कई लोगों ने कहा कि उन्हें करीब 13 घंटे बिना बिजली के रहना पड़ा है। इससे बिजली बोर्ड की लापरवाही साफ झलक रही है। अब इतना लंबा कट लगता है तो लोग बिजली बोर्ड के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। उधर, विद्युत उपमंडल बिंद्राबन के एसडीओ रजनीश कुमार ने कहा कि लोहे की जीआर वायर टूटने से बिजली सप्लाई ठप हो गई थी। सुबह होते ही इसे ठीक कर बिजली सप्लाई चालू कर दी थी।




Post a Comment

0 Comments