Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शांता से मिले टंडन, जीत की ओर अग्रसर भाजपा

 संजय टंडन ने कहा कि नारी शक्ति, युवा शक्ति, गरीबों और अन्नदाता के चार स्तंभों से ही देश तेजी से विकसित और मजबूत होगा

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

धर्मशाला, भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी संजय टंडन ने आज भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से उनके निज निवास पर मुलाकात की इस दौरान दोनों नेताओं के बीच हिमाचल प्रदेश की पूरी राजनीतिक दृष्टिकोण के बारे में विस्तृत चर्चा हुई जिसको लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा कि वह इन चुनावों में लगातार कार्यकर्ताओं से दूरभाष के माध्यम से संपर्क में है और इस चावन में भाजपा के पक्ष में आने वाले परिणाम उत्तम रहेंगे। 

भाजपा एक बार फिर लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी और उपचुनाव में भी भाजपा अच्छा प्रदर्शन करते हुए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। संजय टंडन ने कहा कि नारी शक्ति, युवा शक्ति, गरीबों और अन्नदाता के चार स्तंभों से ही देश तेजी से विकसित और मजबूत होगा। इन सभी शक्तियों को लेकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार सकारात्मक रूप से कार्य कर रही है। 

परिवारवाद की राजनीति चिंता का कारण मजबूत विपक्ष की जरूरत पर जोर देते हुए टंडन ने कहा कि भारत के लोकतंत्र के लिए परिवारवाद की राजनीति चिंता का कारण है। परिवारवादी राजनीति के अर्थ पर प्रकाश डालते हुए टंडन ने कहा कि एक राजनीतिक दल जो एक परिवार चलाता है, अपने सदस्यों को प्राथमिकता देता है और जहां सभी निर्णय परिवार के सदस्यों द्वारा लिए जाते हैं, उसे परिवारवादी राजनीति माना जाता है, न कि उस परिवार को जिसके कई सदस्य जनता की सहायता से अपने बल पर राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। टंडन ने लोकतंत्र के लिए परिवारवादी राजनीति के खतरों की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि मैं राजनीति में उन सभी युवाओं का स्वागत करता हूं जो देश की सेवा करने के लिए सामने आए हैं। उन्होंने लोकतंत्र में परिवारवादी राजनीति के उभरते खतरों के बारे में अफसोस जताया। उन्होंने राजनीति में उभरती इस संस्कृति पर खेद जताया और कहा कि देश में जो विकास हो रहा है वह किसी एक व्यक्ति का नहीं, बल्कि हर नागरिक का है।




Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे