Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पीएम नरेंद्र मोदी देश ही नहीं, दुनिया की जरूरत : टंडन

                    भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया की जरूरत 

पालमपुर,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया की जरूरत है। वर्तमान समय में रूस और यूक्रेन भी पीएम मोदी को याद कर रहे है की वह आए और उनके बीच वार्ता करवाए। यह भारत के लिए बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के केंद्र कार्यकाल और भाजपा के कार्यकाल में दिन रात का अंतर है। सब्सिडी वाले एलपीजी पर प्रत्यक्ष लाभ अंतरण के अंतर्गत 2014 में बैंकिंग पहुंच की कमी के कारण एलपीजी सब्सिडी पर डीबीटी बंद कर दिया गया था और 2022 डीबीटी के माध्यम से 73000 करोड़ रुपये की बचत की गई। 

फरक साफ है और इस अंतर को जनता समझती हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना विकास की राह प्रशस्त कर रही है, 2014 में 55त्न गांव सड़कों से जुड़े थे और 2023 में 99त्न गांवों की बचत - सड़कों से जुड़े है। यह योजना भाजपा द्वारा शुरू की गई थी। जन औषधि केंद्र में सस्ती और गुणवत्तापूर्ण सभी देश वासियों को दवाइयाँ के लक्षय से देश आगे बड़ा है 2014 में 80 स्टोर थे और 2022 में 10,000 स्टोर देश में बने। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिदिन औसत बिजली आपूर्ति में वृद्धि हुई है 2014 में 12:30 घंटे और 2024 में 2:30 घंटे बिजली देश वासियों को मिले है। अब तो जनता भी जानती है को भाजपा सरकार और कांग्रेस सरकार में क्या अंतर है। 

संजय टंडन ने हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव के प्रवास के अंतिम दिन आज कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज के पक्ष में जयसिंहपुर मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक को पंचरुखी में संबोधित किया, बैठक का मुख्य विषय बूथ विजय संकल्प अभियान रखा गया था, इस दौरान पार्लिमेंट्री प्रभारी चंद्रभूषण नाग,जिला अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा, जिला प्रभारी पंकज जमवाल, पूर्व विधायक रविंद्र धीमान,मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र राणा, मंडल व जिला और प्रदेश पार्टी के पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य, मंडल से जिला और प्रदेश में मोचों के पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य, सभी मोर्चों के मंडल पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य, ग्राम केंद्र प्रमुख और प्रकोष्ठों के मंडल संयोजक उपस्थित रहे। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई कि अपने- अपने बूथ पर क्या-क्या जिम्मेदारियां पूरी करनी हैं और अपने क्षेत्र के लोगों को वोटिंग वाले दिन वोट डालने के लिए प्रेरित करना है ताकि भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें बड़े अंतर से जीते और 400 पार का लक्ष्य प्राप्त करते हुए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। साथ ही कार्यकर्ताओं को बताया गया कि आने वाले चुनाव में अपने बूथ का ध्यान रखना है और यह भी बताया गया कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी बूथ अध्यक्षों से वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं और उन्हें अपने बूथ को मजबूत करने के लिए आग्रह कर रहे हैं।




Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे