Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति ने बैठक कर रणनीति बनाई

                            भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति ने एक बैठक में प्रचार अभियान की रणनीति बनाई

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट 

शुक्रवार देर शाम को मंडी में भाजपा मंडी संसदीय क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। बैठक में रणनीति बनाई गई, जिसमें मंडी संसदीय क्षेत्र दौरों और प्रचार अभियान शामिल थे। 


मंडी संसदीय क्षेत्र में फिलहाल कंगना मंडी और कुल्लू जिले तक ही पहुँच पाई है। ऐसे में बैठक में आगामी दिनों में अन्य स्थानों में चुनावी अभियान को बल देने के लिए व्यापक चर्चा हुई। 


सभा में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा, संसदीय क्षेत्र प्रभारी एवं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, सह प्रभारी एवं विधायक विनोद कुमार, पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक अनिल शर्मा, प्रत्याशी कंगना रणौत, प्रदेश प्रवक्ता राकेश जंबाल, संयोजक इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य विधायक और प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे। 


इस संगठनात्मक बैठक में सभी ने चुनावी अभियान को तेज करने पर अपने विचार व्यक्त किए, जिससे भाजपा आने वाले समय में आम जनता तक पहुंच बनाएगी। भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने मंडी संसदीय क्षेत्र का नेतृत्व किया है। शुक्रवार को सुंदरनगर और नाचन विधानसभा में कार्यकर्ताओं की एक बैठक में भाग लिया और चुनाव के बारे में टिप्स देते हुए कार्यकर्ताओं को बताया। 


13 अप्रैल को वह सुबह 10 बजे सदर में और दोपहर के बाद द्रंग विधानसभा में कार्यकर्ताओं को बैठक में चुनावी टिप्स देंगे। 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे बल्ह विधानसभा में जाएंगे, फिर सरकाघाट जाएंगे। मंडी जिला अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनावी प्रभारी श्रीकांत विधानसभा वार कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें सुझाव देने के लिए उत्साहित हैं।


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां