Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बेकाबू ट्रक की चपेट में आई कार

                                    चालक सहित कार को बेकाबू ट्रक ने कई मीटर घसीटा

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट 

जोगिंद्रनगर में मंडी-पठानकोट हाईवे पर एक बेकाबू ट्रक ने रोटरी कार्यालय के पास एक कार को कुचल दिया। हादसे के दौरान कार को ट्रक ने कई मीटर घसीटता लिया। हादसे में कार को बुरी तरह से चोट लगी और चालक को आंशिक चोट लगी। उसके जीवन को बचाना गनीमत रही। 


घटना के बाद सड़क जाम हो गया। यह हादसा लगभग 4:20 बजे समीप शुक्रवार को हुआ था। लक्ष्मी बाजार में रोटरी के कार्यालय के पास शाम चार बजे एक कार को मालवाहक ट्रक ने जोगिंद्रनगर से बैजनाथ की ओर जा रहा था। स्थल पर उपस्थित लोगों ने बताया कि ट्रक चालक ब्रेक लगाने में असफल रहा और चपेट में आई कार को कई मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। 


इसके बाद लोग मौके पर एकत्रित हो गए। ट्रक चालक के खिलाफ लोगों ने रोष जताकर पुलिस को मौके पर बुलाया, और लापरवाही पर ट्रक चालक से भी कहासुनी हुई। हादसे को देखकर पुलिस के जवान भी हैरान हो गए। इस दौरान बस अड्डे से परिवहन निगम की बसों की आवाजाही भी बंद हो गई। 


सरकाघाट सड़क भी जाम हो गया था। उधर, डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की है। बताया कि पुलिस ने दोनों वाहन चालकों के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां