Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट कर चुनाव लड़ा जाएगा: गोमा

                       कांग्रेस पार्टी के सदस्यों को साथ लेकर चुनाव लड़ा जाएगा: गोमा                 

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

मंगलवार को सुजानपुर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा ने इसकी अध्यक्षता की। विशेष रूप से, सुजानपुर कांग्रेस के प्रभारी कैबिनेट मंत्री यादविंद्र गोमा बैठक में मौजूद रहे। 


स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया जब वे पहुंचे। कैबिनेट मंत्री ने सुजानपुर में कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का भी विधिवत उद्घाटन किया। यादविंद्र गोमा ने कहा कि प्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस के बागी और भाजपा के प्रत्याशी मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं। 


विधानसभा क्षेत्रों में हुए कार्यों की एक व्यापक सूची बनाई जा रही है। जनता को कांग्रेस सरकार के हर काम का विवरण मिलेगा। मुख्यमंत्री सुक्खू ने किसी भी विधानसभा क्षेत्र से कभी भेदभाव नहीं किया है। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में यह सीट बहुत महत्वपूर्ण है। सीट को कांग्रेस जीत लेगी। 


कांग्रेस पार्टी के सदस्यों को चुनाव में एकजुट करेंगे। हर पार्टी कार्यकर्ता को टिकट मांगने का अधिकार है, लेकिन टिकट मिलने पर सभी एकजुट होकर उसके पक्ष में काम करेंगे। उनका अनुरोध था कि भाजपा के भ्रामक आंकड़ों और बयानबाजी से इन चुनावों में बचें। कांग्रेस सरकार बलवान है। चुनाव जीतने पर यह मजबूत हो जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां