Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एचआरटीसी बस को भराड़ी में लगी आग

                                            भराड़ी में एचआरटीसी बस में आग लगी

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट 

शनिवार शाम को धर्मपुर के भराड़ी में एचआरटीसी ककी खड़ी बस में आग लग गई। आनन-फानन लोगों और कर्मचारियों ने आग को नियंत्रित किया। आग लगने से शार्ट सर्किट हुआ है। बस स्टेशन पर पहुंचने के बाद खड़ी थी, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम पांच बजे धर्मपुर से सज्जओपिपलू टिहरा रूट की बस रोजाना की तरह धर्मपुर से रवाना हुई और तय समय पर स्टेशन पर पहुंची। बस को रात्रि ठहराव के लिए भराड़ी स्टेशन लाने के लिए चालक ने सभी सवारियों को उतार दिया। 


बस को यहां खड़ी करते ही अचानक धुंआ निकलना शुरू हो गया। देखते ही इंजन में आग लग गई। तुरंत आग की लपटें निकलने लगीं। तत्काल उपस्थित चालक ने आसपास की दुकानों से पानी की बाल्टी लेकर आग बुझाने में लग गया। और भी लोग शामिल हुए।कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन घटना में बस के अगले भाग को काफी नुकसान हुआ है। 


तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई है जैसे ही सूचना मिली है। यह टीम घटना की जांच करेगी और जानकारी जुटाएगी। एचआरटीसी धर्मपुर डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एक टीम घटनास्थल पर भेजी गई है। टीम जांच कर रिपोर्ट करेगी। हालाँकि, प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लगता है। 



Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख