Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 3 मई को पहुंचेगी टीमें

                                                     गुरुवार को पंजाब किंग्स, तीन को चेन्नई सुपर किंग्स

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 5 मई को होने वाले आईपीएल मुकाबले लिए पंजाब किंग्स की टीम 2 मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 3 मई को आएगी। धर्मशाला में होने वाले मैच के लिए दोनों टीमें विशेष विमान से सुबह 10:30 बजे गगल हवाई अड्डे पहुंचेंगी। टीमें सीधे धर्मशाला के कंडी स्थित रेडीसन ब्लू होटल जाएंगी।बीसीसीआई की ओर टीमों के धर्मशाला पहुंचने का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 

दोनों टीमें एक दिन छोड़कर चेन्नई से धर्मशाला आएंगी। चेन्नई चेपॉक स्टेडियम में एक मई को पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होगा। इसके बाद यह टीम धर्मशाला में आमने-सामने होंगी।इसके अलावा नौ मई को पंजाब के साथ होने वाले मैच के लिए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम 6 मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी। अभी तक विशेष विमान के गगल हवाई अड्डे आने का शेड्यूल तय नहीं हुआ है। इस दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का धर्मशाला दौरा भी रहेगा। इसके चलते टीम के आने का समय भी बदल सकता है।एचपीसीए के संयुक्त सचिव विशाल शर्मा ने कहा कि धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए पंजाब की टीम 2 मई को आएगी, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 3 मई को धर्मशाला पहुंचेगी। दोनों टीमें विशेष विमान से सुबह 10:30 गगल हवाई अड्डे पर उतरेंगी। आरसीबी की टीम 6 मई को धर्मशाला आएगी।




https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख