Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अग्निशमन विभाग पालमपुर का परिसर आजकल बना है पार्किग

                                 जब आग पड़ेगी भारी तो परिसर में फंसी रहेगी फायर ब्रिगेड की गाड़ी

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पालमपुर शहर या आसपास के इलाके में कोई आग लगने की घटना हो जाती है तो अग्निशमन विभाग की गाड़ी देरी से पहुंच सकती हैं। तुरंत गाड़ी पहुंचना अब मुश्किल लगता है। जिसका बड़ा कारण यह है कि अग्निशमन विभाग पालमपुर का परिसर आजकल पार्किग बना हुई है।

इसके साथ खुले एक निजी मॉल में खरीदारी करने आ रहे लोग अपनी गाड़ियां अग्निशमन विभाग के परिसर में खड़ी कर रहे है।इससे अंदर परिसर से निकलने वाले अग्निशमन की गाड़ियों को काफी देर तक इन वाहन चालकों को इंतजार करना पड़ेगा। साथ ही शहर और आसपास के इलाके में होने वाली किसी आग की घटना पर जल्द काबू पाना आसान नहीं होगा। वहीं, अग्निशमन विभाग की ओर से इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इन दिनों चल रही गर्मी के मौसम में कई जगहों पर आगजनी की खबरें आ रही हैं।

जिससे देख अग्निशमन विभाग की गाड़ियों को कभी भी किसी भी समय निकलना पड़ सकता है। ऐसे वाहनाें की पार्किंग उनकी दिक्कतें बढ़ाएगी।जब विभाग के कर्मचारी सामने होते है तो यहां पर वाहन पार्क नहीं होने दिए जाते है,लेकिन कर्मचारी न होने से लोग यहां पर पार्क कर मॉल में खरीदारी करने चले जाते है। जिससे विभाग भी परेशान है। उनका कहना है कि लोग मॉल की पार्क में अपने वाहन खड़े करें। इस पर अब सख्ती बरती जाएगी।






Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब