Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गगल में यात्री वाहन और स्कूटी की हुई टक्कर

                                             पुलिस की ओर से हिट एंड रन का मामला दर्ज किया गया 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना गगल के तहत सनौरा चौक में मंगलवार देर रात स्कूटी और यात्री वाहन की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। इस संदर्भ में पुलिस की ओर से हिट एंड रन मामले के तहत पाए गए यात्री वाहन चालक का पीछा करते हुए पुलिस ने जिला मंडी से हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी गगल नारायण सिंह के अनुसार गगल में खराद की दुकान के मालिक का बेटा सौरभ दुकान पर काम करने वाले मेकेनिक शुभम निवासी कुठमां, डाकघर बंडी, शाहपुर को स्कूटी से घर छोड़ने जा रहा था। इतने में गगल के एक टिंबर के पास इनकी स्कूटी सड़क पर चल रहीं खच्चरों से टकरा कर स्किड हो गई और पठानकोट की तरफ से आ रही एक यात्री वाहन से टकरा गई। 

इस दौरान गाड़ी चालक गाड़ी को मौके से भगा कर ले गया। पुलिस दोनों घायल युवकों को एंबुलेंस के सहारे टांडा मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी गगल नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज देखकर गाड़ी का पता किया और मंडी में ड्राइवर को पकड़ लिया है। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि गगल पुलिस थाना के अंतर्गत मंगलवार रात हिट एंड रन के मामले में  सामने आया है। इसमेें दो युवकों की मौत हो गई है। 

मामला दर्ज कर लिया है। 32 मील-लंज मार्ग पर सिहुनी गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हालांकि गनीमत यह रही की कार सवार दो महिलाओं को मामूली चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों में स्थानीय निवासी अनिल ने बताया कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे एक कार 32 मील से लंज की तरफ जा रही थी कि सिहुनी रोड़ के समीप बने शनिदेव मंदिर के पास मोड़ पर कार का संतुलन बिगड़ने से करीबन 150 फुट गहरी खाई में गिर गई। कार में दो महिलाएं सवार थीं। इसमें एक पोस्ट ऑफिस और दूसरी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। दोनों ड्यूटी पर जा रही थी। उन्होंने घायल दोनों महिलाओं को कार से बाहर निकाला और शाहपुर अस्पताल भेज दिया। 




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां