Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा में बिना मंजूरी रेललाइन से गुजारी पाइपलाइन, रेलवे ने उखाड़ी

                            जवाली के सामने निर्मित ओवरहेड टैंक में पानी की सप्लाई डाली जानी थी

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

नगर पंचायत जवाली के अधीन निर्मित ओवरहेड टैंक को दी जाने वाली सप्लाई पाइपलाइन को रेललाइन के ऊपर से क्रॉस करने पर रेलवे विभाग ने सख्ती बरती है और बिना अनुमति डाला गया पाइप उखाड़ दिया है। जल शक्ति विभाग जवाली की ओर से इस पाइप को डालकर एसबीआई बैंक जवाली के सामने निर्मित ओवरहेड टैंक में पानी की सप्लाई डाली जानी थी।

जल शक्ति विभाग ने नियमों को ताक पर रखते हुए रविदास मंदिर जवाली के नजदीक रेललाइन पर पाइपलाइन गुजारनी शुरू कर दी।कुछ लोगों ने इसकी शिकायत रेलवे विभाग में कर दी और रेल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और रेललाइन के ऊपर से गुजर रहे पाइप को उखाड़ दिया। अब सवाल यह उठता है कि आखिरकार जल शक्ति विभाग ने रेल विभाग की अनुमति के बिना पाइपलाइन कैसे डालनी शुरू कर दी। 

लाखों की पाइपलाइन डालने के उपरांत अब रेल विभाग की ओर से कार्य रुकवाने से सरकारी खजाने की फिजूल खर्ची हुई है। अगर रेल विभाग से परमिशन नहीं मिलती है तो ओवरहेड टैंक जवाली में पानी कैसे पहुंच पाएगा।इस बारे में जल शक्ति विभाग जवाली के जेई अजय शर्मा ने कहा कि रेल विभाग में अनुमति के लिए अप्लाई किया हुआ है, लेकिन अभी तक अनुमति नहीं मिली है। अब अनुमति मिलने उपरांत रेललाइन से पाइप गुजारी जाएगी।





Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे