Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

काम से अपने घर लौट रहे दो लोगों की ढांक में गिरने से मौ#त

                                          काम से घर लौट रहे दो लोगों की ढांक में गिरने से मौ#त

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

काम से अपने घर लौट रहे दो लोगों की ढांक में गिरने से मौत हो गई है। मृतकों की पहचान केवल कुमार पुत्र झफल और छज्जू पुत्र लमरू राम निवासी गांव मठैना पंचायत किलोड़ के रूप में हुई है।दोनों बुधवार रात को अपने घर की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि भयाल छौ नामक स्थान पर अचानक दोनों का पैर फिर गया और ढांक में जा गिरे। 

परिजन रात भर उनके लौटने का इंतजार करते रहे। उनके फोन नंबर भी कॉल करने पर कोई जवाब नहीं मिल रहा था। इससे चिंतित परिजनों ने देर रात को ग्रामीणों की मदद से उनकी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। वीरवार सुबह परिजनों ने दोबारा से उनकी तलाश शुरू की तो दोनों भयाल छौ के पास बेसुध हालत में मिले। इससे पहले कि दोनों को अस्पताल पहुंचाया जा सकता, दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।


 परिजनों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी। प्रधान ने इस घटना के बारे में भरमौर पुलिस थाना की पुलिस को सूचित किया। सूचना पाते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। यहां दोनों लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किए गए। घटना में मारे गए दोनों लोगों के परिजनों ने किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है। इसके चलते इस मामले में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।उधर, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि ढांक में गिरने से दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे