Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक महिला ने पति के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया

                                                 माहिली में रॉड से वार कर महिला ने की पति की हत्या

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना पतलीकूहल से सटे माहिली में एक महिला ने पति के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई है। महिला फलोत्पादक मंडल भवन माहिली में बतौर चौकीदार तैनात थी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अशोक कुमार (40), पुत्र रत्न लाल गांव गिलासी, डाकघर दाभला, तहसील घुमारवीं, जिला बिलासपुर ट्रैक्टर चालक था।वह 36 वर्षीय अपनी पत्नी निकिता के साथ रहता था। निकिता कुल्लू फलोत्पादक मंडल भवन माहिली नग्गर में बतौर चौकीदार तैनात थीं। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि बाथरूम में फिसलने से उसकी पति की मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस को शव देखकर कुछ संदेह हुआ तो डीएसपी केडी शर्मा भी पहुंचे। संदेह के बाद मृतक की पत्नी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने सारा सच उगल दिया। महिला ने बताया कि उनकी अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। एक बार फिर यही कहानी दोहराई जा रही थी। निकिता ने तैश में आकर अपने पति अशोक पर लोहे की रॉड से हमला किया। इस दौरान सिर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस अधीक्षक कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि पुलिस ने इस केस को ट्रेस कर आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी पत्नी को पुलिस के द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चाओं का माहौल है।





Post a Comment

0 Comments