Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोलका में नष्ट की अवैध शराब की भट्ठी

                                                        पुलिस के आने से पहले ही भाग गए शातिर

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पर्यटन स्थल खज्जियार के साथ लगती कोलका पंचायत में पुलिस ने देसी शराब बनाने वाली अवैध भट्टी को नष्ट कर दिया।पुलिस के ठिकाने पर पहुंचने से पहले ही शराब बनाने वाले लोग रफूचक्कर हो गए, जबकि पुलिस ने अवैध भट्टी से तैयार की गई देसी शराब के 15 ड्रम वहां बरामद किए। इनके अंदर रखी शराब को नाले में बहाकर नष्ट किया गया। इन ड्रमों में 3000 लीटर शराब रखी गई थी। 

यह चंबा शहर सहित आसपास के इलाकों में सप्लाई की जानी थी, लेकिन पुलिस ने शराब को सप्लाई होने से पहले ही जब्त कर लिया।पर्यटन सीजन में इस शराब को पर्यटन स्थल खज्जियार, गेट और जोत में भी सप्लाई किया जाता है। ऐसे में अवैध रूप से देसी शराब तैयार करने वाला माफिया पर्यटन सीजन में ओर भी ज्यादा सक्रिय हो जाता है। ऐसे में पुलिस को जैसे ही कोलका के नाले में अवैध शराब की भट्टी चलने की सूचना मिली तो थाना प्रभारी संजीव चौधरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपनी एक टीम को गुपचुप तरीके से कोलका में कार्रवाई करने के लिए भेजा। रात के अंधेरे में यह टीम कोलका पहुंची। अवैध शराब को तैयार करने के लिए शातिर नाले में इस भट्टी को चला रहे थे।

पुलिस ने सुनियोजित तरीके से कार्रवाई करते हुए शराब की भट्टी वाले स्थान में दबिश दी। पुलिस के आने भी भनक अवैध शराब माफिया को पहले ही मिल गई। इसके चलते वे अपने ठिकाने में शराब को छोड़ भाग निकले। पुलिस ने मौके पर अवैध शराब के भरे हुए 15 ड्रम बरामद किए। इनके अंदर रखी शराब को नाले में बहा दिया गया।उधर, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि कोलका में चल रही देसी शराब की अवैध भट्टी को नष्ट किया गया है। भट्टी को चलाने वाले शातिर पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले, जबकि पुलिस ने 15 ड्रमों में भरकर रखी अवैध शराब नाले में फेंककर नष्ट करवा दी है।




Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा