Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाह बोले- पाक अधिकृत कश्मीर भारत का हिस्सा

                                                        राज्य सरकार ने संस्थानों पर लगाए ताले

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ऊना के अंब में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा दावा कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण में मोदी जी 310 पार कर गए हैं। अब सातवें चरण वालों पर 400 पार की जिम्मेदारी है। राहुल बाबा 40 से नीचे सिमट रहे हैं। इस दाैरान शाह ने अनुराग ठाकुर की जमकर तारीफ की। अनुराग ठाकुर ने देशभर के युवाओं को लांब बंद करने का काम किया। खेल के क्षेत्र में भी बहुत बड़ा योगदान रहा है। अनुराग ने पूरे हिमाचल के विकास का काम करवाया।  शाह ने कहा कि मोदी जी का हिमाचल के लिए ज्यादा ही लगाव है।

 कई बार तो गुजरात वालों को ईर्ष्या होती है कि मोदी गुजरात के हैं या हिमाचल के।शाह ने कहा कि पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और रहेगा, हम इसे लेकर रहेंगे। शाह ने कांग्रेस पर भी सियासी निशाना साधा। कहा कि राहुल बाबा व उनकी बहन प्रियंका शिमला में तो आते हैं, लेकिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए।  वो अपने वोट बैंक से डरते हैं।  ये रोहिंग्या घुसपैठिए इनका वोट बैंक है। शाह ने कहा कि 10 साल में यूपीए सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपये  के घोटाले किए। कहा कि थोड़ी गर्मी बढ़ने पर राहुल बाबा छुट्टी पर थाईलैंड, बैंकॉक चले जाते हैं। 4 जून को चुनाव नतीजों के बाद छह जून को राहुल बाबा बैंकॉक जाने वाले हैं। 

दूसरी ओर दीपावली की भी छुट्टी लिए बिना सरहद पर सेना के जवानों के साथ मिठाई खाने वाले पीएम मोदी हैं।अमित शाह ने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा। यहां के मुख्यमंत्री ने वादाखिलाफी की। ये वादाखिलाफी, घोटालेबाज व ताला लगाने वाले हैं। सिर्फ हमीरपुर जिले में ही तीन काॅलेज बंद कर दिए। सरकारें काॅलेज खुलवाने के लिए होती हैं या बंद करवाने के लिए।  केंद्र से आपदा के समय 30200 करोड़ रुपये की राशि भेजी, लेकिन सारा पैसा सरकार बचाने के लिए खर्च कर दिया।केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने शनिवार को धर्मशाला में आयोजित रैली में कहा, कांग्रेस कह रही है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। लेकिन हम मोदी के कार्यकर्ता है, एटम बम से नहीं डरते। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि अगर ऐसा किया तो जम्मू कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी। शाह ने कहा कि हमने अनुच्छेद 370 हटाया, खून तो क्या किसी की कंकर तक फेंकने की हिम्मत नहीं हुई। भाजपा सरकार ने नक्सलवाद, आतंकवाद को खत्म किया है। जबकि पूर्व में यूपीए सरकार के समय आलिया, मालिया, जमालिया हमला कर देता थे, लेकिन जब से केंद्र में एनडीए की सरकार आई है तब से ना तो कोई आतंकवाद की घटना हुई ना ही भ्रष्टाचार का मामला सामने आया।





Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा