Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नेता प्रतिपक्ष जयराम बोले, चुनावों से पहले फिर शुरू हुआ झूठी गारंटियों का दौर

                                                           कांग्रेस बताए, पुराने वादों का क्या हुआ

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सरकाघाट में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के लोगों को गारंटियां देने वाले कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता फि र से हिमाचल में आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग इन नेताओं का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं, ताकि इनसे पूछा जा सके कि विधानसभा चुनाव में जो वादे आपने किए थे, उनका क्या हुआ। 

उन्होंने कहा कि कांगे्रस के बड़े नेता अब तक हिमाचल आने से बच रहे थे, क्योंकि वह लोग प्रदेश के लोगों से नजऱे नहीं मिला सकते हैं। आंखों में आंखें डालकर क़समें खा कर कांग्रेस के इन नेताओं ने प्रदेश के लोगों के साथ धोखा किया है। इस तरह के धोखेबाज़ी की उम्मीद किसी को नहीं थी। क्योंकि हिमाचल में इस तरह के झांसे की राजनीति कभी नहीं हुई।आज इन सभी नेताओं के झूठी क़समों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वह देखकर अभी भी यक़ीन नहीं होता कि किस दर्जे का झूठ कांग्रेस के इन बड़े नेताओं ने हिमाचल के लोगों से बोला है। 

ठगी का आलम यह था कि इन लोगों ने न महिलाओं को छोड़ा, न युवाओं को, न किसानों को और न बागवानों को। यहां तक कि ये लोग बुजुर्गों को भी झांसा देने से बाज नहीं आए। आज हिमकेयर से इलाज बंद है। बेसहारों को दी जा रही सहारा पेंशन बंद है। पुरानी भर्तियों के परिणाम नहीं जारी हो रहे हैं।जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते थे कि पहली कैबिनेट में एक लाख सरकारी नौकरियां हमारी गारंटी है। फिर एक दिन में दो-दो कैबिनेट भी हुईं, जिसमें नेताओं को कैबिनेट रैंक बांटे गए, लेकिन एक भी नौकरी नहीं मिली।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब