Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

होली-खड़ामुख मार्ग पर अब दूसरी जगह बड़े वाहनों के लिए बंद

                                          डल्ली में गिरा डंगा, सड़क के साथ 11 केवी लाइन भी क्षतिग्रस्त

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

होली-खड़ामुख मार्ग एक तरफ जहां करीब डेढ़ माह से सुहागा नामक स्थान के समीप बंद है, वहीं इसी मार्ग पर अब डल्ली के समीप डंगा धंस गया है। इसके चलते यहां पर भी बड़े वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है, जबकि डंगा धंसने से 11केवी बिजली लाइन भी क्षतिग्रस्त हुई है। ऐसे में क्षेत्र के दस ट्रांसफार्मर बंद पड़ गए हैं। इस कारण करीब तीस गांवों में अंधेरा पसर गया है।

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह डंगा गिरने की सूचना मिलने पर लोक निर्माण विभाग की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर देखा तो करीब तीन सौ मीटर डंगा गिर गया है। हालांकि, यहां से छोटे वाहनों की आवाजाही जारी है। मगर बड़े वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह ब्रेक लग गई है। अब डंगा लगने के बाद भी मार्ग पर बड़े वाहन दौड़ सकेंगे। वहीं, दूसरी तरफ बिजली लाइन क्षतिग्रस्त होने से लोगों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। गर्मी के मौसम में लोगों को बिना बिजली के दिन काटना पड़ा।

स्थानीय लोगों में हरीश कुमार, राकेश कुमार, देवी चंद, बाबू राम और सन्नी कुमार का कहना है कि जिस जगह पर डंगा धंसा है, उस जगह पर टॉवर कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कंपनी की लापरवाही के चलते ही यह डंगा गिरा है। ऐसे में में लोगों की दिक्कतें बढ़ी हैं। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द व्यवस्था सुधारी जाए।बिजली लाइन क्षतिग्रस्त होने से दस ट्रांसफार्मर बंद पड़े है। कहा कि ट्रांसफार्मर बहाली का कार्य शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि देर शाम तक आपूर्ति बहाल हो जाएगी।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब