Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

02 जून को ग्रीन फ़ील्ड स्कूल नगरोटा में होगी पांचवीं जिला स्तरीय जूनियर वुशू प्रतियोगिता

             जिला वुशू खेल संघ के पदाधिकारियों ने सुधांशु शर्मा की अगुवाई में एक बैठक का आयोजन किया 

नगरोटा,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला वुशू खेल संघ के पदाधिकारियों ने सुधांशु शर्मा जी की अगुवाई में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिला स्तरीय प्रतियोगिता के आयोजन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई तथा ये निर्णय लिया गया की 2 जून को जिला स्तरीय जूनियर वुशु प्रतियोगिता लड़के व लड़कियों की आयोजित करने के लिए ग्रीन फ़ील्ड स्कूल नगरोटा में प्रस्ताव दिया। 

 जिसे सभी ने सहमति जतायी  इस आयोजन को स

फल बनाने के लिए अपनी विभिन्न टीमों का आयोजन किया जिसके उपरांत जिला कांगड़ा वुशू  खेल संघ के महासचिव पवन नाग ने बताया की जूनियर वर्ग में 14से। 17 वर्ष व। 17 से 18 वर्ष के लड़के व लड़कियाँ  भाग लेंगे इनमें लड़कों में 45,48,52,56,60,65,70,75,80 ये तो किलोग्राम भार वर्ग की प्रतियोगिता होगी जबकि लड़कियों के वर्ग में 45,48,52,56 व60 किलोग्राम भार की प्रतियोगिता में भाग लेंगी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे जो कि 8 और वह 9 जून को शिमला में आयोजित की जा रही है है राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चुने हुए खिलाड़ी 26-31 जुलाई को तमिलनाडु में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए उनका चयन किया जाएगा।

  पदाधिकारियों में डॉक्टर चाँद भारद्वाज  ,सुधांशु शर्माजी रोहित ,संजय, शाश्वत नाग व अजनैश कुमार ने भाग लिया वह इस कार्य को सफल बनाने के लिए सबका सहयोग की अपेक्षा की।जिला कांगड़ा येल संघ के महासचिव पवन नाग। ने बताया कि उसी दिन जिला स्तरीय कोच व जज। का सेमिनार होने जा रहा है जिला कांगड़ा के  PTI या DP इस खेल में रुचि रखते वो कृपया अपना अच्छा प्रदर्शन कर इस खेल के लिए अपना योगदान दे सकते हैं । तो आप अपना पंजीकरण पवन नाग महासचिव जिला कांगड़ा खेल संघ 8988900100 पर करवा सकते हैं राज्य स्तरीय जज वह कोच का सेमिनार मंडी में किया जाएगा। 




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब