Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो माह के बाद चोरी के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी

                                                    आठ लाख के गहने चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस ने दो माह के बाद चोरी के मामले का पटाक्षेप कर लिया है। पुलिस थाना खुंडियां के अंतर्गत ग्राम पंचायत नाहलियां के गांव बलाहर में गत 26 फरवरी को एक घर में कुछ अज्ञात शातिर चोरों की ओर से चोरी को अंजाम दिया गया था। इसमें आठ लाख के गहनों सहित नकदी भी चोरी की गई थी। तब से ही खुंडियां पुलिस इस मामले की तफ्तीश में लग गई थी। 

वहीं, मंगलवार को पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है। थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत परमार के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने इस गिरोह में से एक व्यक्ति, जिसकी पहचान सामीर निवासी जम्मू-कश्मीर के रूप में हुई है को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी व्यक्ति ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात को कबूल किया है। अब आगामी 1 मई को आरोपी व्यक्ति को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, उसके बयानों के अनुसार ही कांगड़ा बाजार के एक ज्वेलर को भी पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने के जुर्म में हिरासत में लिया है। 

https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ खुंडियां रणजीत परमार ने कहा कि पुलिस दलबल सहित लगातार इस गिरोह के पीछे लगी हुई थी, वहीं अपने सूत्रों सहित इस व्यक्ति की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके इसका पता लगाया गया। अब इसे हिरासत में ले लिया है, बाकी अन्य भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। थाना प्रभारी के बताया कि यह गिरोह लकड़ी कटान के बहाने किसी भी गांव में प्रवेश करते हैं, वहीं घरों की रैकी करते थे फिर मौका देखकर संबंधित घर में घटना को अंजाम दे देते थे। उन्होंने कहा कि खुंडियां पुलिस किसी भी सूरत में जुर्म करने वालों को नहीं बख्शेगी।





Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख