Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के जवाली में गोशाला में मिले सरकारी सीमेंट के 220 बैग

                                                              जवाली पुलिस के पास पहुंचा मामला

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

विधानसभा क्षेत्र जवाली के अधीन पंचायत भरमाड़ के अधीन वार्ड छह में एक गोशाला में सरकारी सीमेंट के 220 बैग मिले हैं। गांव के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस थाना जवाली को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बयान कलमबद्ध किए। यह सरकारी सीमेंट बुधवार रात्रि करीब 11 बजे ट्रक से उतारकर गोशाला में रखा गया। 

पंचायत ने सरकारी सीमेंट को सरकारी गोदाम में क्यों नहीं उतारा गया जबकि यह सरकारी सीमेंट गोदाम में रखा जाना चाहिए था, इसकी पड़ताल चल रही है।गोशाला के मालिक ने बताया है कि मुझे सीमेंट उतारने के लिए कहा गया था और रात को करीब 11 बजे सरकारी सीमेंट उतारा गया है। वार्ड छह के वार्ड सदस्य ने बताया कि मेरे वार्ड में एक डंगे का काम स्वीकृत हुआ है जिसके लिए 40 बोरी सीमेंट मंजूर हुई हैं। अभी तक मैटीरियल नहीं आया है। 220 सीमेंट की बोरियां क्यों लाई गई हैं, इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

उधर, इस बारे में ग्राम पंचायत भरमाड़ के प्रधान सुशील कुमार ने बताया कि पंचायत में कार्यों के लिए 480 सीमेंट की बोरियां बुक करवाई थीं और सीमेंट से लदा ट्रक बुधवार को आया था। एक जगह 100 बोरी, एक अन्य जगह 160 बोरी उतारी गई और जब 220 सीमेंट की बोरियों को उतारने लगे तो बारिश लग पड़ी। जिस कारण यह सीमेंट गोशाला में उतारा गया। ट्रक गोदाम तक पहुंच नहीं पाता है, जिससे ट्रैक्टर से इन 220 बोरी को गोदाम में शिफ्ट किया जाएगा। उधर, एएसआई तेज सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। गोशाला में रखी सीमेंट की बोरियां रिकॉर्ड के अनुसार पाई गई हैं। पंचायत प्रधान ने इस सीमेंट को गोदाम में शिफ्ट करने की बात कही है।





Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा