Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चाकू से ह#त्या करने के मामले में 5वां आरोपी धरा

                                     मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा श#व

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस टीम ने हत्या के मामले में फरार चल रहे युवक विशाल गांव लाहड़ी नगर पंचायत चुवाड़ी को मंगलवार सुबह गांव के रास्ते में ही धरदबोचा। पुलिस ने अब हत्या के मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। पकड़े गए चारों आरोपियों को डलहौजी स्थित न्यायालय में पेश किया गया जहां से चारों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

पांचवें नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर सोमवार देररात अमृतसर से मेडिकल कॉलेज चंबा में मृतक युवक का शव पहुंचाया गया। मंगलवार को पुलिस और चिकित्सीय टीम की निगरानी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।जानकारी के मुताबिक निखिल अपने चार अन्य दोस्तों के साथ चुवाड़ी छिंज मेला देखने के लिए पहुंचा था। देरशाम के समय छिंज मेला देख जब वे लौट रहे थे तो पेट्रोल पंप के समीप उनकी बाइक को ओवरटेक कर रहे युवकों के साथ बहसबाजी हो गई। इतना ही नहीं, यहां पर दूसरे पक्ष के युवकों ने उन्हें थप्पड़ तक जड़ दिए। मौके पर एकत्रित हुई लोगों की भीड़ ने दोनों पक्षों में सुलह करवाकर वहां से आगे भेज दिया।

 चुवाड़ी-पठानकोट मार्ग पर जतरून पहुंचने पर दोनों पक्षों में एक बार फिर से बहसबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में गालीगलौज के बाद बात हाथापाई पर आ पहुंची। गुस्साए युवक ने चाकू निकाल कर निखिल की छाती में दे मारा जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद युवक ने आरोपी के हाथ से चाकू छीनकर खाई में फेंक दिया जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि चाकू घोंपकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 5वें आरोपी को भी धरदबोचा है। बताया कि पुलिस देखरेख में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है। बताया कि चारों आरोपियों को न्यायालय से चार दिन की पुलिस रिमांड मिली है जबकि, नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया जाएगा।




Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी