Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोत-चंबा मार्ग पर मंगला के पास कार दुर्घटना में चालक की मौ#त

                                           मंगला के पास भरियां मार्ग पर गिरी कार, चालक की मौ#त

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

जोत-चंबा मार्ग पर मंगला के पास कार दुर्घटना में चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान महिंद्र कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव हुटा डाकघर सरू के रूप में हुई है।वह शनिवार रात को जोत की तरफ से चंबा जा रहा था। मंगला के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर भरियां लिंक मार्ग पर जा गिरी। सीट बेल्ट लगी होने के कारण चालक गाड़ी की सीट में ही फंसा रहा।

घटना का रविवार सुबह उस समय लगा, जब स्थानीय लोग वहां से गुजरे।उन्होंने लिंक मार्ग पर क्षतिग्रस्त कार को देखा तो उसके अंदर चालक बेसुध पड़ा था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही चंबा थाना के प्रभारी संजीव कुमार टीम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। गाड़ी से सबसे पहले चालक को निकाला गया। इससे पहले कि उसे अस्पताल पहुंचाया जा सकता, उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने चालक की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी।

 सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जहां परिजनों ने खून से लथपथ महिंद्र कुमार को देख कर रोना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि जोत-चंबा मार्ग पर कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।




Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा