Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पोलिंग पार्टियों को लेकर जा रहीं दो बसें खराब

                                               बीच राह में खराब हो गईं पोलिंग पार्टियों को लेने गईं बसें

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद पोलिंग पार्टियों को लेकर जा रहीं दो बसें खराब हो गईं।बीती शनिवार शाम को एक बस पोलिंग पार्टी को लेने जा रही थी तो दूसरी छोड़कर वापस आ रही थी। चालकों की सूचना मिलने के बाद निगम प्रबंधन ने दूसरी बसों की व्यवस्था की।

 आईटीआई के पास खराब हुई एचआरटीसी बस पोलिंग पार्टी को लेने के लिए जा रही थी। चालक ने बस खराब होने की सूचना तुरंत निगम प्रबंधन को दी। इस पर निगम ने तुरंत दूसरी बस भेजी। इसमें पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया। वहीं, मंगलेरा के पास भी पोलिंग पार्टी को लेकर आ रही एचआरटीसी बस खराब हो गई। बस के खराब होने पर पोलिंग पार्टी बस से उतर गई। 

काफी देर बाद दूसरी बस को भेजा गया। इसके बाद पोलिंग पार्टियों को वापस लाया गया।चंबा डिपो में कलपुर्जे न होने के कारण बसें खटारा हैं। इस कारण पोलिंग पार्टियों को लेने के लिए भी खटारा बसें भेज दी गईं। ये बसें बीच राह में ही हांफ गईं। एक बस आईटीआई के पास खराब है और दूसरी मंगलेरा के पास खड़ी है। आरएम शुगल सिंह ने कहा कि पोलिंग पार्टियों के लिए दूसरी बसें भेजी गई थीं। बस में आई तकनीकी खराबी को कर्मचारी दुरुस्त कर रहे हैं।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब