Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किहार में सात साल पहले की कटिंग, आज तक नहीं बिछी तारकोल

                                             लोक निर्माण विभाग कोई सकारात्मक पहल नहीं कर रहा

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

एक तरफ सरकार बेहतर सड़क सुविधा देने के दावे करती है, दूसरी ओर पूर्व में बने मार्गों की हालत खराब होती जा रही है।इस बारे में लोक निर्माण विभाग कोई सकारात्मक पहल नहीं कर रहा है। मेड़ा से जखराल मार्ग पर सात साल पहले कटिंग का कार्य हुआ था, लेकिन आज तक तारकोल नहीं बिछ पाई है।

इससे ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण अपने जोखिम पर इस मार्ग से आवाजाही कर रहे हैं।इस मार्ग की दूरी करीब 11 किलोमीटर है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत मार्ग का निर्माण किया गया है। लोक निर्माण विभाग ने इस मार्ग को तो बना दिया है, मगर पक्का करना भूल गया है। स्थानीय ग्रामीणों में रत्न चंद, अशोक कुमार, सुरेंद्र कुमार, मान सिंह, अमीं चंद, पवन कुमार, देस राज और विपन कुमार ने बताया कि इस मार्ग पर जगह जगह मलबा गिरा है।

 इसके चलते यह मार्ग काफी संकीर्ण हो गया है। कहा कि कच्चा मार्ग होने के चलते वाहनों को भी नुकसान पहुंचने लगा है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि इस मार्ग को पक्का किया जाए।उधर, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता कुमुद उपाध्याय ने कहा कि इस मार्ग की डीपीआर बना दी गई है। इसे आगामी स्वीकृति के लिए भेजा गया है।



Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी