Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

द्रंग में वोल्वो बस खराब, दिल्ली जाने वाले जोगिंद्रनगर बस अड्डे में परेशान

                       जोगिंद्रनगर बस अड्डे में परिवहन निगम की वोल्वो बस का लाभ नहीं मिल पाया

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

जोगिंद्रनगर से दिल्ली जाने वाली हिमाचल परिवहन निगम (एचआरटीसी) की वोल्वो बस मंडी-पठानकोट एनएच पर द्रंग के समीप हांफ गई है। इससे यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। अड्डा परिसर में बस पहुंचने से पहले टिकट की एडवांस बुकिंग करवाने के बाद भी लचर व्यवस्था का खामियाजा भुगतना पड़ा। परेशान यात्रियों ने कहा कि इस लापरवाही की शिकायत निगम के प्रबंध निदेशक से की जाएगी।

मझारनू के नेर गांव के यात्री प्रकाश चंद ने 1350 रुपये की टिकट दिल्ली जाने के लिए बुक करवा रखी थी। उन्हें जोगिंद्रनगर बस अड्डे में परिवहन निगम की वोल्वो बस का लाभ नहीं मिल पाया। अन्य यात्रियों ने भी कहा कि बस खराब होने की उन्हें जानकारी तक नहीं दी गई। बता दें कि वीरवार शाम बस डिपो जोगिंद्रनगर से वाया मंडी होकर दिल्ली जाने वाली 37 सीटर वोल्वो बस द्रंग के नजदीक तकनीकी खामी के चलते जोगिंद्रनगर बस अड्डे में नहीं आ सकी।

उधर, बस अड्डा जोगिंद्रनगर के प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि उन्होंने वोल्वो बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को परिवहन निगम की अन्य बस में मंडी के लिए रवाना किया।मनाली से अमृतसर जाने वाली रात्रिकालीन बस के भी बस अड्डा जोगिंद्रनगर में न पहुंचने से यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। मंडी से शाम 7:00 बजे रवाना होने वाली एचआरटीसी की बस का जोगिंद्रनगर बस अड्डे में यात्री वीरवार को 9:30 बजे तक यात्री इंतजार करते रहे। इसके बाद परिवहन निगम की देर रात पठानकोट और जम्मू की और जाने वाली बसों में यात्रियों को सफर करने को मजबूर होना पड़ा।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब