Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मणिकर्ण पि@स्तौल मामले में किया टीम का गठन

                                                  आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मनसा रवाना

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला कुल्लू के मणिकर्ण में पंजाब के पर्यटक की ओर से एक निजी बस चालक के साथ बहस करने के दौरान पिस्तौल निकालने पर कुल्लू पुलिस सख्त हो गई है। मामले की जांच के लिए एसपी डाॅ. कार्तिकेयन ने पुलिस टीम का गठन किया है। बुधवार को यह टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पंजाब के मनसा के लिए रवाना हो गई है। 

आरोपी की ओर से निकाली गई पिस्तौल किसकी है, इसका जांच के बाद खुलासा होगा। यह जानकारी एसपी डाॅ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने प्रेस वार्ता में दी है। उन्होंने कहा कि पिस्तौल मामले में कुल्लू थाना में केस दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों के बयानों को भी कलमबद्ध किया जाएगा। एसपी ने कहा कि मामले की जल्द जांच कर चार्जशीट कोर्ट में पेश की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कुल्लू से मणिकर्ण जा रही एक निजी बस और मणिकर्ण से भुंतर की तरफ आ रही इनोवा कार के चालकों में बस पास को लेकर बहस हो गई थी। इस दौरान कार चालक जितेंद्र सिंह निवासी मनसा पंजाब ने चालक को गालीगलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने पिस्तौल निकाली। एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पिस्तौल किसकी है, क्या इसका लाइसेंस है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।




 

Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी