Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना के नंगल में मोजोवाल के पास सतलुज में डूबा अमृतसर का व्यक्ति

                                                  24 घंटे से गौताखोर कर रहे तलाश, नहीं चला अता-पता

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

नंगल के गांव मोजोवाल की दोला बस्ती के निकट एक व्यक्ति सतलुज दरिया के गहरे पानी में डूब गया, जिसे ढुंढने के लिए गौताखोरों की टीमें लगी हुई है। 24 घंटों से अधिक का समय हो जाने के बावजूद सतलुज दरिया में डूबे व्यक्ति का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है।

सतलुज में डूबे व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह निवासी अमृतसर के तौर पर हुई है। मृतक के सुसराल नंगल के साथ लगते हिमाचल के जिला ऊना के तहत पड़ते सनौली मजारा में हैं और उसकी शादी को मात्र डेढ़ वर्ष ही हुआ था।सतलुज में डूबे कुलदीप के साले कर्णप्रीत सिंह व गांव मोजोवाल के पंच गुरनाम सिंह से मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप का मौसेरे भाई जो मोहाली में रहता है, ने केस कटवाए थे और उन्ही केसों को जल प्रवाह करने गांव मोजोवाल के निकट सतलुज दरिया में पंहुचे थे !

बालों को जल प्रवाह करने के उपरांत कुलदीप सतलुज में नहाने लगा और सतलुज के पानी की गहराई का अंदाज नहीं लगा पाया और जैसे ही पानी में उतरा तो देखते ही देखते पानी की गहराई में समा गया।यह घटना रविवार बाद दोपहर की है, इस घटना की तुरंत जानकारी नया नंगल पुलिस को दे दी गई और गौताखोर कमलप्रीत को भी बुलाया गया। कमलप्रीत सैनी की टीम सर्च अभियान में लगी हुई है। उधर नयां नंगल पुलिस चौकी में ड्यूटी पर तैनात एएसआई जरनैल सिंह ने कहा कि मंगलवार से ही नया नंगल पुलिस की टीम मौके पर उपस्थित है और सर्च अभियान पर पैनी नजर बनाए हुए है और गौताखोरों की टीम ने सर्च अभियान चलाया हुआ है।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब