Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्रिकेट स्टेडियम के बाहर बेतरतीब पार्किंग

                                            वाहनों के जमावड़े से इस क्षेत्र में सड़क संकरी हो जाती है 

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला के बेतरतीब खड़े किए जा रहे पर्यटकों के वाहन परेशानी का सबब बन रहे हैं। वाहनों के जमावड़े से इस क्षेत्र में सड़क संकरी हो जाती है और स्थानीय चालकों के साथ राहगीरों के लिए यहां से गुजरना की परेशानी से कम नहीं है। 

वाहनों की अधिक संख्या होने के चलते यहां पर हरदम हादसे का खतरा भी बना हुआ है। वहीं, सुबह-शाम इस सड़क पर खिलाड़ी भी अभ्यास करते हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को भी वाहनों से चोट लगने का डर रहता है।गर्मियों का सीजन आते ही धर्मशाला में बाहरी राज्यों के पर्यटकों की संख्या में बढ़ोतरी होती है। जो भी पर्यटक धर्मशाला आता है। वह क्रिकेट स्टेडियम जरूर देखने आते हैं। 

ऐसे में पर्यटकों के लिए भी कोई पार्किंग न होने के चलते वे सड़क किनारे ही अपने वाहन पार्क कर देते हैं। एक ओर यहां रेहड़ी फड़ी वालों ने भी अपनी दुकानें सजाकर रखी हैं। इससे सड़क संकरी होने से जाम की स्थिति बन रही है। इस जाम से सबसे अधिक समस्या स्थानीय लोगों को होती है।स्टेडियम के बाहर पर्यटक वाहनों से लग रहे जाम का मामला उनके ध्यान में आया है। यहां पर जल्द ट्रैफिक पुलिस कर्मी तैनात कर दिया जाएगा, जिससे जाम की समस्या से लोगों को छुटकारा मिलेगा।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब