Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

योल बाजार में एक कार और स्कूटी में जोरदार टक्कर

                                              योल बाजार में कार-स्कूटी की टक्कर में एक की मौ#त

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 रविवार दोपहर योल बाजार में एक कार और स्कूटी में जोरदार टक्कर हुई। इस टक्कर में स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे टांडा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को धर्मशाला की तरफ से आ रही एक स्कूटी और चामुंडा की ओर से आ रही तेज रफ्तार में कार में टक्कर हो गई।

इस टक्कर में स्कूटी पर सवार दो लोग घायल हो गए। इस टक्कर में अंदराड़ पंचायत के सालग गांव में रहने वाले दीपक घई और स्कूटी पर सवार संजय कुमार घायल हो गए। दोनों ही व्यक्ति मूल रूप से बिहार के पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं और यहां पर एक एनजीओ चला रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी धर्मशाला से आ रही थी, जबकि कार चामुंडा की ओर से धर्मशाला की ओर जा रही थी। 

कार तेज गति से आ रही थी, जिससे स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार पास खड़ी एक अन्य कार से भी टकरा गई। इस टक्कर में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे स्थानीय लोगों ने टांडा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसे चिकित्सकों ने वहां पर मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कार धर्मशाला निवासी है, जिसमें तीन लोग थे। उन्हें भी चोटें आई हैं, जिनका उपचार जोनल अस्पताल चल रहा है। वहीं, इस संदर्भ में एएसपी हितेष लखनपाल ने बताया कि इस हादसे में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।




Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा