Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क मार्ग संकरा होने के कारण लग रहा जाम

                                      शहर के टक्का रोड पर अवैध पार्किंग से बढ़ा हादसों का खतरा

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 शहर के टक्का रोड पर अवैध पार्किंग के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऊना बस स्टैंड के साथ लगते इस सड़क मार्ग पर सुबह से लेकर शाम तक अवैध रूप से पार्किंग होती रहती है। वहीं, इस सड़क के दोनों ओर करीब छह फीट गहरे नाले हैं। ऐसे में अवैध पार्किंग के बीच यहां वाहन चालकों के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल हो जाता है।

इसके अलावा कई बार इस मार्ग पर जाम भी लग जाता। ऊना शहर से टक्का को जाने वाले सड़क मार्ग पर अवैध पार्किंग होने से लोगों की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। अवैध पार्किंग पर लगाम कसने के लिए न तो पुलिस और न ही स्थानीय प्रशासन कोई कार्रवाई कर रहा है। पुलिस की तरफ से खानापूर्ति करने के लिए कभी-कभी उक्त मार्ग पर अवैध पार्किंग को रोकने के लिए चालान किए जाते हैं। बावजूद इसके अवैध पार्किंग पर रोक नहीं लग पा रही है।बता दें कि इस मार्ग से होते हुए शहर के मुख्य चौक व स्कूलों तक पहुंचा जाता है। 

इसके साथ ही इस मार्ग पर महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान भी है। ऐसे में इस मार्ग पर पूरा दिन सैकड़ों वाहनों की आवाजाही होती है, लेकिन प्रशासन इस समस्या पर अभी तक कोई ध्यान नहीं दे रहा है।सड़कों के किनारे अवैध रूप से खड़े किए वाहनों के चालान कर उन्हें वहां से हटाया जा रहा है। टक्का रोड पर अगर जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो रही है, तो जल्द कार्रवाई की जाएगी। शहर में कई स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था है। ऐसे में अवैध पार्किंग को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।







Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी