Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पॉजिटिव युवक ने बढ़ाई चिंता, ट्रैवल हिस्ट्री छुपाकर घुमता रहा

बिलासपुर 20 जून
जिला बिलासपुर के झंडुता उपमड़ल के बड़गांव के रहने वाले युवक ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी गई है ।देर रात यह युवक पॉजिटिव आया है ,पर यह युवक घर पर था ही नहीं और पुलिस के द्धारा कहीं दूसरे राज्य से पकड़ कर लाया गया है। यह युवक मार्केटिंग का काम करता था तथा इसने अपनी यात्रा इतिहास छुपाया है।यह युवक किसी कार्य के लिए पुलिस चौकी बिलासपुर भी गया था जिसके चलते चौकी को भी बंद कर दिया गया है ।जिला प्रशासन व संबधित क्षेत्र का प्रशासन कुछ भी बताने से हिचहिचका रहा है ।
पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस युवक को सुबह पौने पांच बजे कोविड आयुर्वेदिक अस्पताल चांदपुर पहुंचाया गया है ।जिला प्रशासन को जब इस युवक के बारे में पता लगा कि यह पॉजिटिव आया है तो इसको खोजने लगे जिससे बताया जा रहा है कि यह युवक बाहरी राज्य में चला गया था जिससे संपर्क साधने के बाद उसे लाया गया है।

युवक अपने परिजनों के साथ बिलासपुर शहर के रौड़ा सैक्टर मे किराए के कमरे में रहता था तथा झंडुता उपमड़ल के बड़गांव क्षेत्र मे इसके घर है।
प्रश्न यह उत्पन्न होता है कि जब युवक का रैडम टैस्ट 17 तारीख को लिया गया था तो प्रशासन ने उसपर निगरानी क्यों नहीं रखी या उसे कंवारटीन क्यों नहीं किया गया था।यह युवक मार्केटिंग का कार्य करता था जिससे शहर व कई जिलों में यह घूमा हुआ है। एतिहात के तौर पर जिला बिलासपुर की पुलिस चौकी को भी तुरंत प्रभाव से लोगों के आने जाने के लिए बंद कर दिया गया है तथा युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चला दी गई है। एस पी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस चौकी बिलासपुर शहर को लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी