Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोर्ट ने 14 अगस्त तक भेजा आरोपी को सुधार गृह,पालमपुर नाबालिग दुष्कर्म मामला

नाबालिग दुष्कर्म मामले में लड़की की मां ने लड़की का मेडिकल करवाने से किया इंकार


कोर्ट ने 14 अगस्त तक भेजा आरोपी को सुधार गृह


 

  • पालमपुर 7 अगस्त ,प्रवीण शर्मा
    पालमपुर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में लड़की की मां द्वारा लड़की का मेडिकल करवाने से इंकार कर दिया है लेकिन लड़की के बयान के अनुसार यह बात सामने आ चुकी है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। अपने ही घर का इस प्रकार का वाक्य होने के कारण लड़की का परिवार जहां सदमे में है तो वहीं दूसरी ओर लड़का जो कि 15 साल का है तथा लड़की का भाई लगता है। इस घटना से दोनों परिवार सदमे में हैं।




लेकिन अब जबकि एफ आई आर इस मामले में हो चुकी है तो पुलिस इस विषय पर संजीदगी के साथ आगे बढ़ रही है और कानूनी प्रक्रिया के तहत लड़के को आज धर्मशाला कोर्ट में पेश किया गया।

जहां उस लड़के को 14 अगस्त तक का सुधार गृह ऊना के लिये भेज दिया है। ऐसे में अपने ही परिवार का मामला होने के कारण जहां परिवार उलझन की स्थिति में है तो वहीं दूसरी कानूनी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। लड़की की आयु कम होने के कारण पुलिस हर पहलू पर गौर कर रही है। लेकिन इस प्रकार के अपने आप मैं अलग मामले में जहां दोनों ही नाबालिग हैं और एक ही परिवार से संबंधित हैं। ऐसे में कोर्ट द्वारा इस विषय पर सख्त रवैया अपनाया है तथा लड़के को सुधार गृह भेजा गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पालमपुर के साथ लगते क्षेत्र से एक नाबालिग 15 साल के लड़के द्वारा अपनी 4 साल की बहन के साथ दुष्कर्म किया गया था जोकि लड़की द्वारा अपनी मां से बता कर उस बात को खोला गया था जिसके पश्चात एक एफ आई आर पालमपुर थाना में की गई थी।

आज लड़के को धर्मशाला कोर्ट में पेश किया गया जहां पर उसे कोर्ट द्वारा 14 अगस्त तक सुधार गृह ऊना के लिए भेजने के आदेश किए गए हैं।
नीरज राणा एसएचओ पालमपुर।

Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट