Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस वीडियो वारयल मामले में अपने स्तर पर भी कर रही है कार्यवाही,नगरोटा दुष्कर्म मामला

अश्लीलता सबंधी मोबाइल में न करें कोई भी मेसेज फॉरवर्ड:एसपी



  • नगरोटा बगवां 7 जुलाई, बिशन दास
    बीते दिनों नगरोटा बगवां क्षेत्र में एक नावालिगा से दरिंदो द्वारा सामूहिक दुराचार की घटना के उपरांत उसका अश्लील वीडियो वारयल किये जाने से जहां देव भूमि शर्मशार हुई है वही समाज भी कलंकित हुआ है। इस कृत्य से सरकार की बेटी है अनमोल योजना को भी झटका लगा हैं। इस घटना के उपरांत सवाल यह उठता कि एक दोस्त के साथ घूमना कहा तक अनुचित है और उसकी इतनी बड़ी सजा दी गई की नाबालिगा दरिंदो के आगे चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी को भी उस पर दया नही आई।




यही नही दरिंदगी तो समाज के उन लोगों की भी कम नही रही जिन के पास यह वायरल वीडियो पहुंची और उसे देखने के उपरांत वह इसे धड़ा धड़ आगे फॉरवर्ड करते रहे जो कि एक बहुत ही जघन्य अपराध है उन्हें यह भी समझना चाहिए कि उनकी अपनी बहिन व बेटी से इस पर की घटना घटे तो उन पर क्या बीतेगी।
गत सोमवार को पुलिस में यह मामला आने के उपरांत पुलिस एक दम हरकत में आई और दुराचार के सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर छानबीन में जुट गई। पुलिस ने आज दूसरी बार सभी आरोपियों को कांगड़ा न्यालालय में पेश किया जहां माननीय न्यायधीश ने उन्हें 4 दिन का और पुलिस रिमांड दे दिया है।
पुलिस इस मामले में बिना किसी दबाव के अपना काम रही है तथा मामले की तह तक जाने के लिए सबूत इकठे करने में जुटी है।

वही पुलिस ने नाबालिगा के अश्लील वायरल वीडियो मामले को भी गम्भीरता से लिया है तथा व्हाटसअप के आफिस को मेल भेज कर उनसे संपर्क साध कर यह जानने का भी प्रयास किया जा रहा है कि यह वीडियो कहा से वायरल हुआ है तथा किस किसके मोबाइल पर अब भी पड़ा हुआ है। पुलिस वीडियो वारयल मामले में अपने स्तर पर भी कार्यवाही कर रही है। पुलिस ने उन लोगों को भी सचेत किया है जिनके मोबाइल में यह वीडियो अभी भी पड़ा है और वह इसे आगे फॉरवर्ड कर रहे है जो की एक जघन्य अपराध है ।यदि किसी के पास यह वीडियो पड़ा है तो वह इसे डिलीट कर दें अन्यथा उनके खिलाफ आई टी एक्ट के तहट कार्यवाही की जाएगी। इस बारे पिछले कल एसपी कांगड़ा ने फेसबुक के माध्यम से एक अपील भी जारी की है।

अश्लीलता सबंधी मोबाइल में न करें कोई भी मेसेज फॉरवर्ड ।


इस मामले के सामने आने के उपरांत पुलिस ज्यादा गम्भीर हो गई है तथा पुलिस ने समाज से अपील की है कि वह अपने मोबाइल के व्हाटसअप पर किसी भी प्रकार की अश्लीलता से सबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी शेयर न करें । अब पुलिस इस प्रकार के मामलों की उच्च स्तर पर निगरानी करने में जुट गई है।

इस सन्धर्व मे पुलिस जांच चल जारी है तथा दोषियों को हरगिज बक्श नही जाएगा। वीडियो वायरल मामले की जानकारी व्हाटसअप कार्यलय दे मांगी गई है जो भी दोषी पाया गया उस पर कार्यवाही की जाएगी।
विमुक्त रंजन
एस. पी. कांगड़ा।

इस मामले की जांच कर रहे एसएचओ नगरोटा बगवां श्याम लाल ने कहा है कि पुलिस दुष्कर्म के आरोपियों को हरगिज माफ नही करेगी तथा पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने समाज से भी अपील की है कि अपने बच्चों पर कड़ी निगरानी रखें तथा उन्हें संस्कारित करें ताकि भविष्य मे इस तरह की जघन्य घटना की पुनरावृत्ति न हो ।
श्याम लाल
एसएचओ नगरोटा बगवां।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे