Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किस के कार्यकाल में बनी सुलह की योजनायें सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री:संजय चौहान


  • पालमपुर 8 अगस्त ,प्रवीण शर्मा
    मुख्यमंत्री जो सुलह में उद्घाटन और शिलान्यास करने आ रहे हैं उसके बारे में लोगों को यह सार्वजनिक किया जाए कि किसके कार्यकाल में इन योजनाओं को बनाया गया और पैसे का प्रावधान कब हुआ इन विषयों पर भी जरूर प्रकाश डालें उक्त शब्द मानवाधिकार विभाग कांग्रेस कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह चौहान ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहे।




उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सुलह चुनाव क्षेत्र में स्वागत है तथा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सुलह दौरा है इस दौरे के दौरान हमें अखबारों के माध्यम से जो ज्ञात हुआ है । वह सुलह चुनाव क्षेत्र में कई योजनाओं को जनता को समर्पित करेंगे जिसमें जनसंख्या पीडब्ल्यूडी अस्पताल से संबंधित कई योजनाएं जो पूर्ण हो चुकी हैं वे जनता को समर्पित की जाएंगी। जिसका निश्चित तौर पर हम स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर जब भी कोई मुख्यमंत्री किसी क्षेत्र में आते हैं तो वहां की जनता को अपने नुमाइंदों के माध्यम से उम्मीद होती है कि वह अधिक से अधिक घोषणाएं व योजनाएं जनता को देकर जाएं। परंतु इसके विपरीत हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार विभाग चेयरमैन संजय सिंह चौहान ने कहा है कि आज के समय में एक आदर्श समाज बनाने के लिए सरकार के नुमाइंदों को यह आवश्यक है कि वह जो भी योजनाएं जनता को समर्पित करें ।

उसमें पारदर्शिता हो जिसके चलते हमारा यह प्रश्न है की जितनी भी योजनाएं मुख्यमंत्री सुलह के लोगों को समर्पित करने जा रहे हैं उसमें यह बता दें कि उन योजनाओं को बनने के लिए कितना समय लगा उनकी डीपीआर कांग्रेस के कार्यकाल में बनी अथवा भाजपा कार्यकाल में बनी तथा जो पैसे का प्रबंध किया गया उसमें से कांग्रेस के कार्यकाल में कितना बजट मुहैया कराया गया और उन्होंने कितना बजट मुहैया कराया गया और उन्होंने अपने अपने कार्यकाल में इन योजनाओं में कितना बजट मुहैया कराया इसे भी सार्वजनिक करने की उन्होंने मांग की।

Post a Comment

0 Comments