Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना संकट में नेताओं की लापरवाही जनता पर पड़ सकती है भारी : शांता कुमार

कोरोना संकट में शांता ने प्रदेश सीएम से भी किया प्रवास कम करने का आग्रह



  • पालमपुर 7 अगस्त,जसवंत सिंह कठियाल
    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने  कोरोना संकट में बरती का रही लापरवाही पर प्रदेश के सभी नेताओं को नसीहत दी है। शांता कुमार ने जारी प्रेस व्यान के माध्यम से प्रदेश के सभी छोटे बड़े नेताओं से अपील की है कि इस कोरोना संकट के समय सावधानी 100 प्रतिशत नहीं 200 प्रतिशत बरतने की आवश्यकता है। जबकि आज भीड़ एकत्रित कर जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करना अनुचित है। शांता कुमार ने कहा है कि इन नियमों को बड़े-बड़े नेता ही तोड़ रहे है , और भीड़ एकत्रित कर भारी जलूस निकाल रहे हैं। 




जब कि प्रतिदिन कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है। शांता कुमार ने  चिन्ता व्यक्त की है कि सभी नेता अपने भाषणों में सावधानी की बात कर रहे है , परन्तु अपने व्यवहार में पूरी लापरवाही कर रहे है। उन्हें यह लापरवाही बहुत मंहगी पड़ सकती है। उन्होने कहा है कि जरूरत हो तो आवश्यक काम के लिए उनके कार्यालय के फोन पर सम्पर्क कर सकते है।

शांता कुमार ने  मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर  से भी अनुरोध किया है कि वह इस कोरोना सकंट में अपना प्रवास कम से कम करे और जहां कही आवश्यक हो, वहा नियमों का कड़ाई से पालन करें। उन्होंने कहा कि सब याद रखें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने राम मन्दिर शिलान्यास के भाषण में भी इस सावधानी की बात बड़े आग्रह से कही है।


शांता कुमार हुए 14 दिन के लिए कवांरटीन


पूर्व सीएम शांता कुमार ने अपने आप को भी 14 दिनों के लिए कवांरटीन कर लिया है। क्यों कि वीरवार को  ही भाजपा प्रदेषाध्यक्ष  सुरेश कश्यप  शांता कुमार से मिलने के लिये पालमपुर यामिनी परिसर में आये थे। वे शिमला में मंत्रिमंडल विस्तार के समय ऊर्जा मंत्री सुख राम  के साथ मिले थे।  वहीं ऊर्जा मंत्री सुखराम अपने परिवार सहित सक्रंमित हो गये है। उसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उन्हें और  प्रेम कुमार धूमल  को भी हमीरपुर में मिले है। ऐसे में अब धूमल के बाद शुक्रवार को शांता कुमार ने भी अपने आप को कवांरटीन कर लिया।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां