Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पीज सड़क से लुढ़की कार एक लड़की की मौत तीन घायल

आनी : किशोरी सिस्टा



जिला कुल्लू के पीज सड़क मार्ग पर शाम के समय एक कार सड़क से नीचे लुढ़क गई। जिस कारण कार में सवार एक लड़की की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं। तीनों घायलों को कुल्लू अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीज

सड़क मार्ग पर गौर नाला के समीप एक कार सड़क से नीचे लुढ़क गई जिसमें 2 लड़के व 2 लड़कियां सवार थे। जो दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा सभी घायलों को एंबुलैंस के माध्यम से कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान एक लड़की ने दम तोड़ दिया। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं जिनका डाक्टरों के द्वारा इलाज किया जा रहा है।

सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने मामले की कार्यवाही शुरू कर दी, वहीं लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल में रखा गया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना में एक लड़की की मौत हुई है जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं। कुल्लू पुलिस ने मामला जांच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म