Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

31 बर्षीय युवक ने लगाया फंदा

जिला कांगड़ा के लम्बागांव बलॉक के तहत आती  ग्राम पंचायत मझेडा़  के गांव लुगट में एक इकतीस बर्षीय युवक के आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवक पेशे से टैक्सी चालक था। और 2011 में उसकी शादी हुई थी। युवक के दो बच्चे है जिनमे सात वर्षीय बेटी और दो बर्ष का बेटा है। बताया जा रहा है कि गाड़ी के लोन को लेकर भी युवक काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

मृतक की  पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रात को  करीब दस बजे उसका पति  घर पहुंचा था ओर काफी परेशान भी लग रहा था,और बिना खाना खाए ही सो गया। वो कब बिस्तर से उठकर बाहर चला गया था उसे पता नही चला। लेकिन जब सुबह पानी भरने के लिए दूसरे कमरे में बर्तन लेेेने गई तो पति को पंखे से  लटके हुए पाया। उसने कहा कि मेरी चिल्लाने की आवाज़ को सुनकर पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान एवं पुलिस थाना को  दी।



पुलिस ने मौके पर पहुँचकर छानबीन शुरू कर दी। चढियार पुलिस चौकी इंचार्ज सुखदेव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा  शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है।व आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म