Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रधानमंत्री ने हिमाचल से आज तक किए खोखले वायदे

युपी में लगना चाहिये राष्ट्रपति शासन



  • शिमला 1 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो
    प्रधानमंत्री ने हिमाचल से आज तक केबल खोखले वायदे किये हैं अब वह बढ़े आर्थिक पैकेज की घोषणा करें उक्त शब्द प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रेस वार्ता में कहे। उन्होंने कहा कि रोहतांग टनल के निर्माण में कांग्रेस का अहम योगदान रहा है।


 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 अक्तूबर को अटल रोहतांग टनल का उद्घाटन करने एक दिवसीय दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं। उनके हिमाचल दौरे को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री ने हिमाचल के साथ खोखले वायदे किये है। कांग्रेस ने हिमाचल के लिए बढ़े आर्थिक पैकेज की मांग की है।

इसी विषय पर प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री हिमाचल आ रहे हैं उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री से कुछ प्रश्न है कि विधानसभा चुनाव के समय जो वायदे किये उनका क्या हुआ? प्रधानमंत्री ने कहा था कि हवाई चप्पल वाले भी हवाई जहाज में सफर करेंगे। हवाई चप्पल तो दूर हवाई जहाज ही बंद हो गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बागबानों से कई वायदे किये थे कि बाहर से सेब के आयात शुल्क को बढ़ाने की बात कही थी।लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। उन्होंने जनता को झूठ बोलकर भर्मित किया। कुलदीप राठौर ने कहा कि औद्योगिक पैकेज ओर राष्ट्रीय राजमार्ग देने के सभी वायदे खोखले साबित हुये है। राठौर ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तब हिमाचल की हर मदद दी गई। एनडीए की सरकार में हिमाचल की अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 20 लाख करोड़ की आर्थिक पैकेज की घोषणा की इसमे आर्थिक पेकेज में हिमाचल की हिस्सेदारी बतायें। कुलदीप राठौर ने कहा कि अटल टनल के निर्माण में बीजेपी की क्या योगदान है बतायें? रोहतांग टनल का सपना इंदिरा गांधी ने देखा था। इसका शिलान्यास सोनिया गांधी ने 2010 में किया। प्रधानमंत्री को अपने संबोधन में कांग्रेस का आभार जताना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के समक्ष पैकेज की मांग करे।

कुलदीप राठौर ने हाथरस में हुई घटना को शर्मसार करने वाली कहा। युवती के परिवार के लोगों को समशान घाट में नही पहुचने दिया। उन्होंने कहा कि यूपी में तथाकथित धर्म के जो ठेकेदार है उन्हें यह भी मालूम नही था कि हिन्दू धर्म मे सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार नही किया जाता है। उन्होने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल गया है। जिससे इस प्रकार की आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। योगी सरकार इनसे निपटने में असफल साबित हो रही है। ऐसे में वहाँ राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां