Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारत के जाने माने 35 यू ट्यूबरज ने साढ़े सात घंटे का गेम शो करके जुटाए 50 लाख

पालमपुर निवासी यू ट्यूबर अक्ष बाघला भी शो में हुए सम्मिलित



  • पालमपुर, प्रवीण शर्मा
    ओपरा एफ एक्स नामक विपणन कंपनी और इसके उप-ब्रांड ओपी गेमिंग ने भारत के सबसे बड़े गेमर्स और यू ट्यूबर ने मिलकर कोविड राहत के लिए एक ही दिन में 50 लाख रुपये जुटाकर एक कीर्तिमान स्थापित किया है। लगभग 35 यू ट्यूबरज ने 25 अप्रैल को साढ़े सात घंटे के यू ट्यूब लाइव स्ट्रीम में शामिल हो होकर देश में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए धन जुटाया। लाइव स्ट्रीम को मिथपेट के यू ट्यूब चैनल पर सले पॉइंट द्वारा होस्ट किया गया था जिसमे टेक्निकल गेमर्ज, कुशला कपिला , टेक्निकल गुरुजी, सलोंन्य, टोटल गेमिंग, आशीष चंचलानी, मिथपेट , कैरी मिनाती, विराज घालानी, अबीश मैथ्यू, भुवन बाम,अक्ष बाघला ,अंकुश बहुगुणा, बी यू निक, तन्मय भट्ट, रणवीर अल्लाहबादिया, डॉली सिंह समेत लगभग 35 इन्फ्लुएंसर द्वारा होस्ट किया गया जो लाइव स्ट्रीम में शामिल हुए जिसमे एक करोड़ दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लाइव स्ट्रीम के दौरान ऑनलाइन बिभिन्न खेल खेलते हुए दर्शकों को दान करने के लिए आकर्षित किया गया और महामारी के बारे में जागरूकता पैदा की। इस साढ़े सात घंटे के शो के दौरान दर्शकों ने 50 लाख रुपये दान में दिए जिस राशि को भारत की जानी मानी एनजीओ हेमकुंट फाउंडेशन जो देश में ऑक्सीजन की आपूर्ति के साथ कोविड रोगियों की मदद कर रहा है उसके सपुर्द किया गया।




ओपरा एफ एक्स के संस्थापक, प्रणव पनपालिया ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से देश में आवश्यक और चिकित्सा संसाधनों की बहुत बड़ी मांग के साथ स्वास्थ्य सेवा के आपातकाल को देखते हुए, हमने यह करने का फैसला किया था जो दानवीरों के सहयोग से सफल हो पाया है।

यु ट्यूबर सले पॉइंट ने कहा कि “देश में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए इस दान अभियान को सफलतापूर्वक चलाना हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। हेमकुंट फाउंडेशन के साथ हमारी साझेदारी के साथ, हमारा लक्ष्य है कि हम जरूरतमंद लोगों तक पहुंच सकें और उनकी यथासंभव मदद कर सकें।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म