Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डिपो संचालकों ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, बोले- कोरोना काल में बंद की जाए अंगुठा लगाकर राशन देने की प्रणाली


  • मंडी,रिपोर्ट
    डिपो संचालकों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से गुहार लगाई है कि कोरोना काल में अंगुठा लगाकर राशन देने की प्रणाली को बंद किया जाए। क्योंकि इस डर से उपभोक्ता राशन लेने नहीं आ रहे और डिपू संचालकों के पास स्टॉक इकट्ठा होता जा रहा है। डिपो संचालकों ने यह मांग आज मंडी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलकर उठाई और उन्हें इस बावत ज्ञापन भी सौंपा।




पीडीएस डिपो संचालन समिति शहरी इकाई मंडी का यह प्रतिनिधिमंडल पार्षद एवं महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुमन ठाकुर के नेतृत्व में सीएम जयराम ठाकुर से मंडी में मिला। समिति के प्रदेश प्रवक्ता संजीव डिसिल्वा ने बताया कि उपभोक्ता बायोमेट्रिक मशीन पर अंगुठा लगाने से कतरा रहे हैं और ऐसे में इस प्रणाली को बंद किया जाना चाहिए।

वहीं, इन्होंने डिपो संचालकों को भी कोरोना योद्धा का दर्जा देने की मांग उठाई है। इसके साथ ही इन्होंने दुकानों का किराया सरकार द्वारा दिए जाने या फिर खाली पड़ी सरकारी जमीन पर अस्थाई शैड बनाकर देने की गुहार भी लगाई है। वारदाना के बैग के पैसे न काटे जाएं, राजस्थान की तर्ज पर डिपो संचालकों का बीमा करने, कमीशन में बढ़ोतरी करने और मृत्यु उपरांत परिवार के आश्रितों की नियुक्ति करने की मांग भी इन्होंने उठाई है।

इनका कहना है कि कोरोना काल में डिपो संचालकों ने लोगों को घर तक राशन पहुंचाया लेकिन इन्हें सेनेटाइज्र और मास्क तक नहीं दिए गए। कार्यों की प्रशंसा तक नहीं की गई। जबकि डिपो संचालक सरकार और विभाग के हर आदेश का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म